लखनऊ - पुलिस वाले की हत्या करने के लिए कांग्रेस नेता ने चढ़ा दी गाडी, भाग रहा था अपराध कर के


ये तो गनीमत रही की वहां मौके पर अन्य पुलिस वाले थे इसी कारण सिपाही की जान बच सकी, कांग्रेस पार्टी के नेता अब पुलिस वालो पर हमले से भी पीछे नहीं हट रहे 

हाथरस बवाल के बाद कई जगह योगी सरकार के विरोध में आवाज उठाई जा रही है। इसी के अन्तर्गत लखनऊ में भी एक ऐसे कांग्रेस नेता को गिरफ्तार किया गया है जोकि विधान भवन के बाहर आपत्तिजनक पोस्टर चिपका रहा था

बड़ी बात ये है कि पुलिस से बचने के लिए जब कांग्रेस नेता ने भागने का प्रयास किया तो उसने एक सिपाही पर ही गाड़ी चढ़ा दी। कांस्टेबल बुरी तरह घायल हो गया, गनीमत रही की अन्य पुलिस वाले वहां मौजूद थे जिन्होंने अस्पताल ले जाकर कांस्टेबल की जान बचाई। वहीं, कांग्रेस नेता और उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, हाथरस मामले में सीबीआई जांच के आदेश के बावजूद लोग बवाल काटने से बाज नहीं आ रहे हैं। दरअसल, हजरतगंज इलाके में कुछ लोग सरकार विरोधी आपत्तिजनक पोस्टर चस्पा कर रहे थे। इसकी सूचना पर चौकी प्रभारी नरही भूपेन्द्र सिंह और सिपाही राहुल वहां पहुंचे। पुलिस को देख कर कार में पोस्टर चिपका करने आये कांग्रेस नेता शैलेंद्र तिवारी और सलमान मौके से भागने लगे। पुलिस ने कार सवारों को संदिग्ध मान कर पीछा किया।

कसमंडा चौराहे के पास सिपाही राहुल ने अपनी बाइक आगे लगाई और कार रोकने का प्रयास किया तो कार सवार कांग्रेस नेता ने उसकी बाइक पर कार चढ़ा दी। जिसे सिपाही राहुल घायल हो गया। कार सवारों को पुलिस ने पकड़ लिया। चेकिंग में कार में वह आपत्तिजनक पोस्टर भी मिले, कार में कांग्रेस नेता शैलेंद्र तिवारी और उनके साथी सलमान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।