बरेली - दोस्तों के साथ सोने को रजिया ने कर दिया मना तो सलीम ने तीन तलाक देकर घर से बाहर फेंका


बरेली में एक महिला रजिया (नाम बदला हुआ) अपने ही शौहर सलीम (नाम बदला हुआ) की हैवानियत की शिकार हो गयी 

सलीम ने रजिया को अपने दोस्तों के साथ सोने को कहा, रजिया ने सलीम के दोस्तों के साथ सोने से इंकार कर दिया तो सलीम ने रजिया को तीन तलाक दे दिया और मार पीटकर घर से भगा दिया 

जानकारी के मुताबिक, बरेली जिले के किला निवासी महिला का निकाह किला किला क्षेत्र में ही हुआ था। किसी विवाद होने की वजह से उसके पहले शौहर ने उसे तलाक दे दिया। पहले शौहर से पीड़िता के उससे दो बच्चे है जो उसके पास ही हैं। इसके बाद पीड़िता का निकाह किला के दूसरे मुहल्ले में एक पतंग कारीगर से हो गया। निकाह के बाद उसे दहेज के लिए प्रताडि़त किया जाने लगा।

इसी बीच पीड़िता का शौहर काम के लिए दुबई चला गया। जब वह वहां से वापस आया तो उसे जुआ खेलने की लत लग चुकी थी। शौहर ने अपनी सारी कमाई जुए में उड़ा दी।  जिसके बाद उसने अपने दोस्तो से 50 हजार रूपए उधार लिए और वह भी हार गया। जब उसने मायके से रुपये मांगने से मना किया तो फिर दोस्तो के रुपए वापस करने के बदले में उससे संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने लगा।

बीते 25 जुलाई को उसका दोस्त आया और जबरन संबंध बनने के कोशिश की। विरोध किया तो उसके साथ मारपीट कि और तीन बार तलाक बोल कर निकाल दिया। परेशान होकर पीड़िता ने किला थाना में शिकायत पर करवाई नहीं हुई तो उसने एसएसपी ऑफिस में मामले कि शिकायत की।