पुलिस को हेकड़ी दिखा रहा था आज़म खान का समधी, वो हाल किया की गिड़गिड़ाते हुए बोला - "गलती हो गयी"


आज़म खान का समधी ये भूल गया था की यूपी में अब अखिलेश यादव का नहीं बल्कि योगी आदित्यनाथ का शासन है और यहाँ पुलिस आपकी भैंस खोजने के लिए नहीं है

मुरादाबाद में जेल में बंद सपा सांसद आजम खान के समधी और उसके बेटे की SP से तीखी नोक झोंक हो गई। इसकी वजह ये थी कि वाहन चेकिंग के दौरान पुलिसकर्मियों ने उन्हें मास्क लगाने के लिए टोक दिया था। पुलिस पिता-पुत्र को सिविल लाइंस कोतवाली ले आई और उनके खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया।

जानकारी के मुताबिक, सपा सांसद आजम खान के समधी रिजवान मोहम्मद खान अपने बेटे के साथ इनोवा गाड़ी से जा रहा था। इस दौरान दोनों ने मास्क नहीं लगाया था। इस पर जब पुलिस ने उन्हें रोका तो वे पुलिस से उलझ गए। पुलिस के समझाने पर हेकड़ी दिखाते हुए कहा कि उनका बेटा पुलिस ऑफिसर है।

इस जवाब पर पुलिस ने पूछा कहां तैनाती है तो उन्होंने कहा कि अमेरिका में पुलिस अफसर है। इस पर पुलिस को शक हुआ और पूछा कि अमेरिका से कब आए? आईकार्ड दिखाओ? 

हंगामे के चलते करीब बीस मिनट तक सरकारी काम में बाधा पहुंची। इस दौरान एसपी से भी नोक-झोंक हुई। इस पर पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया। इसी के साथ रिजवान खान और उनके बेटे अब्दुल रहमान खान के खिलाफ थाना सिविल लाइंस में धारा 188, 269, 186, 353 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।उन पर महामारी अधिनियम की धारा 3 ओर आपदा प्रबंधन अधिनियम की धारा 51 भी लगाई गई है।

केस दर्ज होते ही दोनों ने पुलिस से गिड़गिड़ाते हुए माफ़ी मांगी और कहा की - "सॉरी हमसे गलती हो गयी", पर पुलिस ने भी दोनों पर केस लिख ही दिया, इनकी सॉरी नहीं चली, अब FIR के आधार पर आगे की कार्यवाही दोनों पर की जाएगी