मानसी शर्मा जफ़र के लिए बन गयी मुसलमान नाम रख लिया आलिया, मौत के घाट उतारी गई, ऊपर चली गयी मानसी शर्मा


उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद (Moradabad) जिले में हैरान करने देने वाली घटना सामने आई है। यहां शबाना (shabana) नामक महिला ने यूट्यूब से गोली चलाना सीखकर अपनी सौतन पर चार राउंड फायर कर उसकी हत्या कर दी। इस सनसनीखेज वारदात को देख वहां मौजूद लोगों के होश उड़ गए। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के दौरान महिला की बाते सुन पुलिस के कान खड़े हो गए।

मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी महिला का नाम शबाना है। वहीं, मृतक महिला का नाम मानसी शर्मा है, जो धर्म परिवर्तन कर आलिया बन गई थी। शबाना के मुताबिक, उसने आलिया को मारने के लिए पहले घर में ही यूट्यूब पर वीडियो देखकर पिस्टल चलाना सीखा और फिर आलिया पर चार राउंड फायर कर दिए। पुलिस पूछताछ में शबाना ने बताया कि आलिया उर्फ मानसी शर्मा की वजह से उसकी और उसके बच्चों की जिंदगी तबाह हो गई थी। वह रोज मन ही मन में घुट रही थी, लेकिन मंगलवार को हत्या करने के बाद उसे सुकून मिल गया है।

हत्यारोपी शबाना ने बताया कि कई साल तक मुझे अपने पति मोहम्मद जफर की दूसरी शादी का पता ही नहीं चला था। पति फोन पर बातचीत करता था और कई-कई दिन गायब रहता था और धीरे-धीरे उसने मुझपर और मेरे पांचों बच्चों पर ध्यान देना बंद कर दिया। तब मुझे शक हुआ और मैंने निगाह रखनी शुरू की। छानबीन करने पर पता चला कि मेरे पति ने दूसरी शादी कर ली है और उसके उस महिला के पहले पति से 2 बच्चे भी हैं। उसके पति ने उसे छोड़ दिया था।

शबाना ने बताया कि महिला का नाम मानसी शर्मा था और उसने अपना धर्म परिवर्तन कर आलिया नाम रख लिया। उसने बताया कि डेढ़ साल पहले उसके पति ने बताया कि वह दूसरा निकाह कर चुका है। इतना सुनते ही मेरा गुस्सा बढ़ गया। पुलिस ने बताया कि इसके बाद से ही शबाना अपनी सौतन की तलाश में थी। निकाह के बाद उसके पतिन मोहम्मद जफर ने उसे गौर ग्रेसियस में फ्लैट लेकर रखा। वह दूर था तो वह मन मसोस कर रह गई थी।

लेकिन लॉकडाउन के कारण जफर ने आलिया और उसके बच्चों को घर के पास ही विद्या नगर में किराये पर मकान दिला दिया था।इस दौरान आलिया गर्भवती भी थी। पुलिस ने बताया कि शबाना के घर में पिस्टल थी और उसने घर में ही गोली चलाने की प्रैक्टिस भी कर ली थी। इसके बाद वह आलिया के घर जा पहुंची। लेकिन वहां पता चला कि आलिया डॉक्टर के पास गई है। ऐसे में शबाना वापस आ गई और रास्ते में ही आलिया का इंतजार करने लगी। शाम के वक्त शबाना ने देखा कि आलिया वापस लौट रही थी। इसी दौरान उसने रास्ते में ही आलिया को चार गोलियां मारी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद शबाना वहीं डटी रही और मौके पर इधर-उधर घूमते हुए पुलिस का इंतजार करने लगी। हालांकि, उसके बेटे ने उसे ले जाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं गई। आलिया सड़क पर पड़ी थी और शबाना हाथ में पिस्टल लहराते हुए वहीं बात करती रही। इसका किसी ने वीडियो बना लिया और यह वीडियो वायरल हो गया। उसमें साफ नजर आ रहा है कि शबाना को अपने किए पर कोई अफसोस नहीं और वह बेखौफ होकर सड़क पर घूमती रही। उधर, घटना की जानकारी पाकर पहुंची पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया और पिस्टल भी जब्त कर ली। फिलहाल, मामले में पुलिस कार्रवाई की जा रही है। full-width