हरदोई में 7 साल की बच्ची को पतंग के बहाने ले गया बिलाल, फिर बच्ची को पकड़कर नोचने लगा दरिंदा



उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के शाहाबाद में पतंग दिलाने का बहाना बनाकर कस्बे का ही बिलाल नाम का मजहबी उन्मादी पड़ोस में रहने वाली 7 वर्षीय बच्ची को बंद पड़े सरकार स्कूल में ले गया और उसे पकड़कर नोचने लगा। 

इसी बीच शक होने पर बच्ची की बुआ दीवार फांदकर स्कूल के अंदर घुस गईं। बच्ची की बुआ को वहां देखकर बिलाल वहां से फरार हो गया।

जानकारी के मुताबिक शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक मोहल्ला निवासी 22 वर्षीय बिलाल रविवार की सुबह अपने पड़ोस में रहने वाली एक सात वर्षीय बच्ची को पतंग दिलाने के बहाने अपने साथ ले गया। आरोप है कि बच्ची को लेकर युवक मोहल्ले में ही बंद पड़े सरकारी स्कूल में घुस गया।

आरोपी वहां बच्ची का मुंह दबाकर उसे नोचने लगा। उधर, शक होने पर बच्ची की बुआ स्कूल की दीवार फांदकर स्कूल में घुस गई। बच्ची की बुआ को देखकर युवक मौके से भाग निकला। बच्ची की मां ने पूरी घटना की जानकारी शाहाबाद कोतवाली में दी तो पुलिस ने छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज कर ली।

रिपोर्ट दर्ज होने के कुछ ही घंटों में पुलिस ने आरोपी बिलाल को गिरफ्तार कर लिया। मामले में सरदारगंज चौकी प्रभारी राजेश्वर त्रिपाठी ने बताया कि आरोपी को मोहल्ला चौक के निकट से गिरफ्तार किया गया है उसे जेल भेज दिया गया है। full-width