प्रयागराज में लोटन निषाद को मारने वाले मोहम्मद पर योगी आदित्यनाथ ने लगाया NSA


कोरोना वायरस (Corona Virus) के कहर के बीच उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (Prayagraj) से इसी संबंधित हत्या का मामला सामने आ रहा है. रविवार चाय की दुकान पर जमातियों को लेकर हुई कहासुनी में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. आरोपी युवक गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं सीएम योगी के निर्देश पर हत्यार के खिलाफ NSA के तहत कार्रवाई की गयी है.

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला करेली थाना क्षेत्र के बक्शी मोढ़ा की है. जहां रविवार सुबह करीब 9:30 बजे चाय की एक दुकान पर जमातियों के कोरोना फैलाने को लेकर कुछ लोगों के बीच कहासुनी शुरू हुई. जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला करेली थाना क्षेत्र के बक्शी मोढ़ा की है. 

जहां रविवार सुबह करीब 9:30 बजे चाय की एक दुकान पर जमातियों के कोरोना फैलाने को लेकर लोटन निषाद (Lotan Nishad) और मोहम्मद सोना (Mohammed Sona) के बीच कहासुनी शुरू हुई. इस कहासुनी के दौरान ही मोहम्मद सोना ने लोटन निषाद (22) को गोली मार दी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी है. 

घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई. हालांकि वहां मौजूद लोगों ने मोहम्मद सोना को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. बाद में पुलिस ने सोना के दूसरे साथी मोहम्मद शमीम को गिरफ्तार कर लिया जबकि तीसरे की तलाश की जा रही है. फ़िलहाल पुलिस तफ्तीश में जुटी है. साथ ही लॉकडाउन में चाय की दुकान खुलने की भी जांच हो रही है.