जमातियों पर कार्यवाही की तो बंदूक दिखाकर बोला हैदर - तबाही ला दूंगा, टांगा गया आतंकवादी


कोरोना वायरस (Corona Virus) का प्रकोप देशभर में तेजी से फैल रहा है. उत्तर प्रदेश में संक्रमितों की संख्या 227 पहुंच चुकी है, लेकिन वाबजूद कुछ जाहिल लोग इसे गंभीरता से लेने को तैयार नहीं हैं. ताजा मामला मथुरा (Mathura) से आ रहा है. 

एक शख्स ने कोरोना वायरस को लेकर क्वारंटाइन किए गए तबलीगी जमातियों (Tabligi Jamaat) के समर्थन में तमंचा लेकर पोस्ट की है. जिसमे उसने सरकार को धमकी दी है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 295, 505 और आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला फरह थाना क्षेत्र के ओल गांव का बताया जा रहा है. जहां 18 वर्षीय युवक हैदर अली अब्बास ने तबलीगी जमात में शामिल मौलनाओं पर हो रही कार्रवाई को लेकर फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट की. अब्बास ने हाथ में पिस्टल लेकर तबाही करने की धमकी दी. अपनी पोस्ट मे उसने सरकार के खिलाफ भी अपशब्द लिखे.

बता दें कि फरह क्षेत्र में स्थित ओल की मस्जिद से पुलिस ने हाल ही में 30 जमातियों को पकड़ा है, जो दिल्ली से लौटकर आए हैं. सभी 30 जमातियों को क्वारंटीन किया गया है. मालूम हो कि तबलीगी जमाती कोरोना कैरियर बनकर देशभर में संक्रमण फैला रहे हैं. उत्तर प्रदेश में कुल 227 संक्रमितं में अकेले 94 तबलीगी जमात से हैं.