ED की जांच में खुलासा, आतंकी संगठन के सरगना के संपर्क में था संजय सिंह, AAP का है राज्यसभा सांसद


पीएफआई जो की एक दुर्दांत इस्लामिक आतंकवादी संगठन है उसके चीफ और संजय सिंह के बीच संबंधों को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है, पीएफआई (PFI) के खिलाफ ED की जांच में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. 

जांच में पता चला है कि पीएफआई का दिल्ली चीफ परवेज आम आदमी पार्टी (AAP) नेता और राज्यसभा सांसद संजय के संपर्क में था.  जांज में यह भी खुलासा हुआ है कि परवेज ने कांग्रेस नेता उदितराज से भी संपर्क किया था.

बता दें पीएफआई पर आरोप है कि वह सीएए विरोधी प्रदर्शनों को लेकर फंड जुटा रहा है.  वहीं दूसरी तरफ संजय सिंह ने आरोपों को खारिज कर दिया है. उन्होंने कहा, 'अभी तीन दिक हमें बीजेपी की और कई साजिशों का सामान करना है.'  

वहीं  गृह मंत्रालय (MHA) पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) पर  बड़ी कार्रवाई करने जा रहा है.  सूत्रों के हवाले से खबर है कि गृह मंत्रालय पीएफआई पर नकेल कसने की तैयारी कर ली है.ऐसा बताया जा रहा है कि पीएफआई से जुड़े मामलों की जांच के लिए गृह मंत्रालय अलग से डेस्क बनाने जा रहा है.

सूत्रों के मुताबिक पीएफआई को लेकर गृह सचिव के नेतृत्व में गृह मंत्रालय में बड़ी बैठक हुई जिसमें ख़ुफ़िया विभाग के अधिकारी के साथ-साथ एनआईए के डीजी, प्रवर्तन निदेशालय और गृह मंत्रालय के दूसरे अधिकारी मौजूद थे. ऐसा बताया जा रहा है कि नागरिक संशोधन कानून के दौरान PFI की फंडिंग पर जांच का दायरा बढ़ेगा.