मुसलमानों ने बुलंदशहर से हिन्दू लड़की उठाई और ले आये दिल्ली की मस्जिद, बनाने लगे मुसलमान


बुलंदशहर में कोतवाली में कुछ दिन पहले किडनैप हुई छात्रा का कोर्ट में बयान हो गया है. जिसमे एक बड़ा खुलासा हुआ है. दरअसल, छात्रा ने अपने बयान में ये कहा है कि किडनैप करके उसके साथ जबरन धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया जा रहा था. 

पुलिस इस मामले में पहले ही आरोपी शाहनवाज को गिरफ्तार कर चुकी थी. इसके बाद दुसरे आरोपी नदीम और पांच महिलाओं को भी गिरफ्तार किया गया है.

जानकारी के मुताबिक, बुलंदशहर में तकरीबन दस दिन पहले कोतवाली में एक छात्रा का अपहरण हुआ था. किडनैपिंग के बाद छात्रा के परिजनों ने कोतवाली क्षेत्र के ही रहने वाले शाहनवाज और आसिफ को नामजद किया था जब पुलिस ने जांच करके छात्रा को बरामद किया तब ये बात सामने आई कि शाहनवाज ने छात्रा को किडनैप किया था और फिर दिल्ली के नांगलोई निवासी अपने दोस्त नदीम को सौंप दिया था.

किडनैपिंग की इस साजिश में पांच महिलाएं भी शामिल थीं. पुलिस ने लगातार दबिश देकर सबसे पहले शाहनवाज को गिरफ्तार किया. हरियाणा और दिल्ली में दबिश देकर नदीम और पांचों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया था.

कोर्ट में छात्रा ने बयान दिया है कि उसका शाहनवाज ने अपहरण किया था और नदीम ने उसे कई स्थानों पर रखा गया. दिल्ली की नांगलोई की एक मस्जिद में धर्म परिवर्तन कराने का भी प्रयास किया गया. 

छात्रा से जब कोर्ट ने पूछा कि अभी वो कहाँ रहना चाहती है तो उसने माता पिता के साथ जाने की इच्छा जताई. छात्रा को उसके माता-पिता के सुपुर्दगी में दे दिया गया है


Loading...