अज़मल ने आशीष नाम बताकर हिन्दू लड़की को फंसाया और उसके शरीर को जमकर नोचा


फिर एक बार लव जिहाद का मामला सामने आया है जहाँ मुसलमान शख्स ने हिन्दू लड़की को शिकार बनाया है, ये मामला महाराष्ट्र का है 

महाराष्ट्र में एक नाबालिग लड़की को शादी का झांसा देकर उससे यौन संबंध बनाने वाले एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. युवक का नाम पीड़ित लड़की ने आशीष दुबे बताया था. उसके द्वारा बताया गया उसका मुंबई का पता गलत निकला. 

जब पुलिस ने मोबाइल फोन की लोकेशन के जरिए उसकी तलाश की तो वह मुंबई में ही पकड़ा गया. जब उससे पूछताछ की गई तो पुलिस हक्की-बक्की रह गई. उसका नाम और धर्म अलग निकला और इसके साथ यह भी पता चला कि वह महाराष्ट्र का नहीं बल्कि असम का निवासी है.   

महाराष्ट्र की बांगुर नगर पुलिस ने आशीष दुबे नाम के शख्स को में बलात्कर के आरोप गिरफ्तार किया है. पीड़िता की शिकायत पर जब बांगुर पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की तो मुंबई में उसका ठिकाना गलत निकला. उसके गांव का भी पता नहीं था. 

आरोपी ने नाबालिग पीड़िता के साथ प्रेम का नाटक करके उसके साथ शारीरक सम्बंध बनाया और शादी का वादा भी किया था.

पुलिस ने मोबाइल से ट्रैक कर उसकी तलाश शुरू की. उसे मुंबई में खार से गिरफ्तार कर लिया गया. जब उससे पूछताछ शुरू की गई तो जो पता चला उसे सुनकर पुलिस हैरान रह गई. पता चला कि आशीष दुबे का असली नाम अजमल हुसैन लश्कर है और वह असम का रहने वाला है.