आतंक का पर्याय है बुर्खा, तुरंत लगनी चाहिए बुर्खे पर बैन : संगीत सोम


बुरका न सिर्फ कई स्थानों पर पारदर्शिता को प्रभावित करता है बल्कि इसका इस्तेमाल आंतरिक सुरक्षा को नुकसान पहुचाने के लिए भी किया जा सकता है.अब उत्तर प्रदेश बुर्के पर बैन करने की मांग में अग्रणी बनता जा रहा.
 
विदित हो कि इस से पहले योगी सरकार में BJP के कृषि राज्यमंत्री ने बुर्के पर बैन की आवाज उठाई थी जिसको व्यापक समर्थन मिला था. अब उसी कड़ी में भाजपा के फायरब्रांड विधायक संगीत सोम ने भी बुर्के को फ़ौरन बैन करने की मांग उठा दी है जिसके बाद राजनैतिक हलचल मच गई है. 

संगीत सोम के बयान के बाद सोशल मीडिया में हलचल मच गई है और इसमें लोग पक्ष या विपक्ष में अपनी राय दे रहे. हालाँकि बैन करने की मांग का समर्थन करने वाले ज्यादा संख्या में दिखाई दे रहे.

ध्यान देने योग्य है कि बीजेपी विधायक संगीत सोम ने बुर्के को आतंकवाद का पर्याय बताते हुए तत्काल बुर्के पर बैन लगाने की मांग की है। संगीत सोम ने योगी सरकार के मंत्री रघुराज सिंह के उस उस बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है, जिसमें मंत्री ने बुर्के पहनने वालों को दैत्य का वंशज बताया था। 

मेरठ के सरधना से भाजपा विधायक संगीत सोम ने कहा की, बुर्क़ा महिलाओं का उत्पीड़न है। उन्होंने कहा, बुर्क़े की आड़ में जो भी गलत काम हो रहे हैं आप जानते हैं। संविधान खतरे में है, आतंकवाद का प्रयाय बनता जा रहा है बुर्क़ा। संगीत सोम ने कहा की, बुर्क़ा 100% बंद होना ही चाहिए।