पुलवामा बलिदान दिवस पर हुबली में 3 मुसलमानों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के लगाये नारे, अब हुई कुटाई और गिरफ़्तारी



पुलवामा में बीते साल 14 फरवरी को आतंकी हमले में 40 जवान वीरगति को प्राप्त हो गए थे। हमला सीआरपीएफ के काफिले को निशाना बनाकर किया गया था। इसकी पहली बरसी पर पूरे देश ने जान गॅंवाने वाले जवानों को नमन किया। 

लेकिन, एक वीडियो सामने आया है 3 मुसलमान जो की जम्मू कश्मीर के है उन्होंने पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाकर अपना वीडियो बनाया, इन तीनों के नाम आमिर, बासित और तालिब हैं।

ये  तीनो मुसलमान, कर्नाटक के हुबली स्थित एक कॉलेज में तीनों पढ़ते हैं। वीडियो वायरल होने के बाद नाराज लोगों ने इनकी पिटाई की। 

बाद में पुलिस ने इन को गिरफ्तार कर लिया। हुबली-धारवाड़ के पुलिस कमिश्नर ने बताया कि मामले की जानकारी होने पर तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया। उनके कॉलेज ने भी शिकायत दर्ज कराई है। मामले की जॉंच की जा रही है।

बता दें की पिछले साल 14 फ़रवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में जैश ए मोहम्मद के इस्लामी आतंकी ने भारतीय जवानों के काफिले पर हमला किया था जिसमे 40 जवान बलिदानी हो गए थे 

14 फ़रवरी 2020 को जहाँ देश उन जवानों को नमन करके याद कर रहा था वहीँ मजहबी उन्माद में चूर इन 3 मुसलमानों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाये