मेरठ से हिन्दू बच्ची को पकड़कर शाहीनबाग ले आया शहज़ाद और जबरन बनाने लगा मुसलमान...


मेरठ से अपहृत युवती को शाहीन बाग दिल्ली ले जाने के आरोपी शहजाद निवासी मोदीनगर को परतापुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवती का धर्म परिवर्तन करना चाहता था। इससे पहले पुलिस ने युवती को बरामद कर लिया। युवती का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। 

परतापुर थानाक्षेत्र के एक गांव की युवती एक स्कूल में शिक्षिका है। शहजाद निवासी मोदीनगर से शिक्षिका की मुलाकात हुई थी। पांच दिन पहले शहजाद ने युवती को अगवा कर लिया था। युवती के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। 

पुलिस ने अपहृत युवती को मंगलवार को शाहीन बाग दिल्ली से बरामद कर लिया था। युवती से पूछताछ के बाद आरोपी शहजाद को गिरफ्तार किया गया। 

सीओ ब्रह्मपुरी चक्रपाणि त्रिपाठी के अनुसार युवती को बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

शहजाद युवती को लेकर शाहीन बाग क्यों और कैसे पहुंचा। युवती को शाहीन बाग ले जाने के पीछे आरोपी का क्या मकसद था, इसको लेकर सवाल उठ रहे हैं। वहीं युवती के परिजनों ने भी युवती को शाहीन बाग ले जाने को लेकर आपत्ति जताई है। शाहीन बाग में सीएए के विरोध में धरना प्रदर्शन चल रहा है।

इंस्पेक्टर परतापुर आनंद कुमार मिश्रा के मुताबिक युवती को शनिवार को शहजाद ने फोन करके बुलाया था। युवती के घर न पहुंचने पर परिजनों ने थाने में तहरीर दी थी। बताया गया कि मंगलवार रात मोदीनगर पुलिस ने दोनों को पकड़ा था। 

मामला परतापुर थाने का होने के बाद मोदीनगर पुलिस ने युवक व युवती को परतापुर पुलिस के सुपुर्द कर दिया था। पुलिस ने बुधवार को युवती का डॉक्टरी परीक्षण कराया। बृहस्पतिवार को उसको कोर्ट में पेश किया जाएगा।