55 साल के मुसलमान व्यक्ति ने 10 साल की बच्ची को पकड़ा, दबोचा और रेप कर दिया



नाबलिगों से यौन हिंसा मामले पर देश में सख्त कानून भी बन गया लेकिन ऐसे मामले हैं कि कम होने का नाम नहीं ले रहे. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) से आ रहा है, जहां 10 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी की गई. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा लिख लिया है, गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है.


जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला मीरानपुर कटरा थानाक्षेत्र के एक गांव का है, जहां 55 वर्षीय जलालुद्दीन की 10 वर्षीय मासमू पर नीयत खराब खराब हो गई. सोमवार को बच्ची की मां उपले बनाने के लिए बाहर गईं थी तभी मौका पाकर जलालुद्दीन घर में घुस गया और दरिंदगी को अंजाम दिया. 

पीड़िता के मुताबिक आरोपी ने उसे धमकी दी कि इस गंदी हरकत के लिए अगर वह किसी को बताएगी तो उसे व उसके परिवार को वह जान से मार देगा. खून से लथपथ बच्ची किसी तरह हिम्मत जुटाकर अपनी मां के पास गई और उसे आपबीती सुनाई. पीड़िता की मां ने तुरंत थाने पहुंचकर आरोपी जलालुद्दीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई.


वहीं इस मामले पर मीरानपुर कटरा थाना प्रभारी (एसओ) दिलीप कुमार सिंह ने बताया जलालुद्दीन के खिलाफ आईपीसी की धारा-376 और पॉक्सो एक्ट की संबंधित धारा के तहत मुकदमा दर्ज कर बच्ची को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

पुलिस ने बच्ची के कपड़ों को जांच लिए लखनऊ विधि विज्ञान प्रयोगशाला भेजा है. फिलहाल घटना के बाद से आरोपी गांव से फरार है, उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है.