पहचान छिपाकर मुहम्मद अजहर ने हिन्दू लड़की को फंसाया, फिर दोस्तों के सामने परोसा, सबने मिलकर हिन्दू लड़की को नोचा


 मोहम्मद अजहर अपने हाथ में कलावा बांधता था, मंदिर जाता था तथा खुद को हिन्दू बताता था. अमन जब भी किसी से मिलता तो “राम राम” का ही संबोधन करता था तथा मंदिर के सभी धार्मिक कार्यों में भाग भी लेता था. यही कारण था कि लोग उसको हिन्दू समझते थे. 

लेकिन इसके पीछे मोहम्मद अजहर का उद्देश्य क्या था ये कोई नहीं जानता था. जब तक लोग अजहर की हकीकत समझ पाते तब तक वह एक हिन्दू लड़की की जिन्दगी को बर्बाद कर चुका था. मामला उत्तर प्रदेश के पीलीभीत का है जहाँ के बारादरी थाना क्षेत्र में जगतपुर के मोहम्मद अजहर ने धर्म छिपाकर शाहजहांपुर की छात्रा से संबंध बनाए. 

दोस्त से उसका अश्लील वीडियो बनवा लिया. पहले ब्लैकमेल कर धर्म परिवर्तन करा निकाह किया. फिर दोस्तों के सामने परोस दिया. उससे जबरन देह व्यापार भी कराया. पीडि़ता ने मामले की एसएसपी से शिकायत की है. बारादरी पुलिस ने शनिवार को आरोपितों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. 

खबर के मुताबिक़, शाहजहांपुर जिले के निगोही में रहने वाली एक युवती पीलीभीत जिले के बीसलपुर में बहन के घर रहकर पढ़ती थी. बारादरी के जगतपुर में रहने वाला मुहम्मद अजहर वहां एक शोरूम में नौकरी करता था. उसने खुद को हिन्दू तथा युवती की ही जाति का बताया. 

दोनों में दोस्ती हुई, प्यार हुआ तथा शादी का झांसा देकर अजहर ने युवती से शारीरिक संबंध बनाए और दोस्त जीशान से अश्लील वीडियो बनवा ली. कुछ दिनों पहले जब युवती को पता चला तो अजहर उसका अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा. उसने युवती का जबरन धर्म परिवर्तन कराया और निकाह कर लिया.

पीडि़ता का आरोप है कि अजहर उसे लेकर बारादरी में किराये के कमरे में रहने लगा. वहां ब्लैकमेल कर दोस्त जीशान तथा 2 अन्य से सामूहिक दुष्कर्म कराया. विरोध करने पर अजहर व जीशान ने उसकी जमकर पिटाई की. पीडि़ता ने बताया कि अजहर ने कामकाज छोड़ दिया। 

जेब खर्च के लिए रुपये नहीं थे इसलिए उसे देह व्यापार में धकेल दिया. जीशान कस्टमर लेकर आता था. वहीं, अजहर रुपये लेकर जबरन उसे लड़कों के साथ कमरे में बंद कर देता था. कई बार तो उनकी संख्या दो से तीन होती थी. युवती ने एसएसपी से मिलकर शिकायत की है तथा न्याय की मांग की है. 
loading...
Loading...



Loading...