राष्ट्रिय स्तर की कराटे खिलाडी ने बहुत भरोसा किया कोच फुजैल अली पर, नोच डाला शैतान ने



उस राष्ट्रीय महिला के खिलाड़ी के सपने थे कि वह देश के लिए मेडल जीतेगी, तिरंगे की शान बढ़ाएगी. इसके लिए वह जीतोड़ मेहनत कर रही थी. उसकी ट्रेनिंग में कोई कमी न रह जाए, खिलाड़ी के तौर पर उसकी सारी कमजोरियां दूर हो जाएँ तथा वह अनवरत जीत हासिल कर सके, इसके लिए वह कोच फुजैल अली की देख रेख में ट्रेनिंग कर रही थी. उसे फुजैल अली पर विश्वास था लेकिन वो नहीं जानती थी कि इस विश्वास की आड़ में उसके खेल का बिखराव तो होना ही है, साथ ही उसकी आबरू भी तबाह होने वाली है.

मामला मध्य प्रदेश के भोपाल का है जहाँ  कराटे की नेशनल खिलाड़ी से रेप का मामला सामने आया है. पीड़िता का आरोप है कि उसके साथ कोच फुजैल अली ने रेप किया है. पीड़िता की तहरीर पर भोपाल के कमला नगर थाने में रेप का मुकदमा दर्ज कर कोच को हिरासत में ले लिया गया है. पीड़िता ने बताया कि वह कराटे की नेशनल प्लेयर है और चैम्पियनशिप के सिलसिले में कुछ महीने पहले नेपाल गई थी. वहीं पर उसकी मुलाकात भोपाल के अशोका गार्डन निवासी फुजैल अली से हुई. पीड़िता के मुताबिक फुजैल वहां बतौर कराटे कोच गया था.

पीड़िता ने बताया कि नेपाल से वापस आने के बाद दोनों के बीच फोन पर बातचीत शुरू हो गई. मुलाकातों का सिलसिला भी शुरू हो गया और देखते ही देखते दोनों में गहरी दोस्ती भी हो गई. पुलिस को दिए अपने लिखित बयान में पीड़िता ने बताया कि फुजैल अली ने उससे शादी का वादा किया और अपने साथ घूमने चलने को कहा. 7 जून 2019 को पीड़िता आरोपी से मिलने भोपाल रेलवे स्टेशन पहुंची. पीड़िता का कहना है कि फुजैल उसे भोपाल के न्यू मार्केट इलाके में बने एक फ्लैट में ले गया और उसका रेप किया.

पीड़िता ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी फुजैल ने उसे यह कहकर चुप कराया कि वह उससे शादी करना चाहता है. पुलिस को दिए बयान में पीड़िता ने बताया कि इसके बाद भी कई बार आरोपी फुजैल उसे अपने साथ फ्लैट में ले गया और शारीरिक संबंध बनाता रहा. आखिरकार 26 अगस्त 2019 को जब उसने फुजैल से शादी की बात की तो वह मुकर गया और बोला कि वह उससे शादी नहीं करना चाहता. पीड़िता ने बताया कि जब उसने शादी का दबाव बनाया तो फुजैल ने उसे धमकाते हुए कहा कि वह उसे जानता नहीं है.

पीड़ित खिलाड़ी का आरोप है कि फुजैल ने उसके घरवालों को मारने की भी धमकी दी. इसके बाद पीड़िता ने जहांगीराबाद थाने में माता-पिता के साथ जाकर आरोपी फुजैल के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया. पीड़िता की शिकायत पुलिस ने हैवान कोच फैजुल अली को गिरफ्तार कर लिया है तथा मामले की जांच की जा रही है. पीड़िता ने फैजुल को फांसी की सजा देने की मांग की है
loading...
Loading...



Loading...