कश्मीरी मुस्लिम नेता ने जमकर की PM मोदी की तारीफ, कहा - "अल्लाह का रूप हैं मोदी"



देश हो या विदेश आए दिन कोई ना कोई नेता देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते नजर आते हैं। अब पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी के सांसद मुजफ्फर बेग ने पीएम मोदी की तारीफ की है। बेग ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा देश को खुदा के रुप में एक अनमोल तोहफा मिला है। 

दरअसल, पीएम मोदी के व्यक्तिव्त से बेग इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने पीएम मोदी की तुलना महात्मा गांधी, अब्राहम लिंकन, न्यूटन और आइन्स्टीन से कर दी। हैं। दिल्ली में पीडीपी सांसद मुजफ्फर बेग ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी खुदा की नेमत हैं। 

बता दें कि मुजफ्फर बेग जम्मू-कश्मीर के बारामूला से पीडीपी के सांसद हैं। मुजफ्फर हुसैन बेग भारत की सोलहवीं लोकसभा में सांसद हैं। 2014 के चुनावों में इन्होंने जम्मू और कश्मीर की बारामूला सीट से जम्मू-कश्मीर पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से भाग लिया।

दिल्ली में जब एनडीए सांसद उप राष्ट्रपति चुनाव के सिलसिले में पीएम नरेन्द्र मोदी से मिले तो सभी ने उपराष्ट्रपति पद के कैंडिडेट वेंकैया नायडू की तारीफ की। बता दें कि वेंकैया नायडू का देश का उपराष्ट्रपति बनना लगभग तय है। उपराष्ट्रपति चुनाव से पहले एनडीए सांसदों को वोटिंग की ट्रेनिंग दी गई।

जहां उन्होंने ये बात कही है, वहीं, पार्टी की ओर से उनके इस बयान को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। ये कोई पहली बार नहीं इससे पहले भी बेग कई बार मोदी की तारीफ कर चुके हैं। पीडीपी के नेता मुजफ्फर बेग ने मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि उनकी नीयत पर शक नहीं।