ब्रेकिंग : NIA ने कर दिया वो हाल, ICU में भर्ती हुआ गिलानी, गिन रहा है आखिरी पल !


बड़ी बड़ी जहरीली बातों वाला अलगाववादी नेता गिलानी NIA कस्टडी में आते ही हुआ बीमार. उल्टी और दस्त लगने के बाद अस्पताल में भर्ती,कहा जा रहा है हालत खराब !

मीडिया सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार चिकित्सकों ने बताया कि गिलानी को डीहाइड्रेशन और सामान्य कमजोरी की शिकायत है, जिसका इलाज चल रहा है. 80 से अधिक आयु के गिलानी पिछले एक साल से श्रीनगर के ऊपरी इलाके हैदरपुरा स्थित अपने घर में नजरबंद चल रहे हैं.कितनी शर्म की बात है इतनी उम्र इस गिलानी की हो चुकी है कभी भी कुछ भी हो सकता है लेकिन इस आदमी ने अभी तक जहर उगलना नहीं छोड़ा.

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि पिछले तीन सालों से मोदी सरकार इसकी कुंडली निकालने में लगी हुई थी इसकी क्या साथ में सभी अलगाववादियों की कुंडली मोदी सरकार ने निकाली और फिर इसके बाद इन पर करवाई शुरू की बस इसी का असर है अब इसकी हालत इतनी खराब हुई है मोदी सरकार ने इसको इतना सदमा दिया ये इस हालत में आ पहुंचा है.



सौरा स्थित डॉक्टरों ने बताया कि सैयद अली शाह गिलानी को शाम करीब छह बजे भर्ती किया गया है.उनके सीने में कुछ संक्रमण की शिकायत है,अब इलाज शुरू कर दिया गया है.आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि गिलानी वो जहरीला नाग है जिसने हमेशा भारत के खिलाफ जहर उगलने का काम किया है और हमेशा पाकिस्तान का साथ दिया है

ये जो निचे आप तस्वीर देख रहे हो ये पिछले साल की है जब ये देशद्रोही बीमार हुआ था इसके साथ हाथों में हाथ लिए जो आदमी खड़ा है वो पाक उच्च आयोग का आदमी है अब आप खुद ही समझ लीजिये इसकी रगों में किसका खून दौड़ रहा है 

Pakistan Envoy  Abdul Basit visits Syed Ali Shah Geelani at hospital in Delhi.

मोदी सरकार इ सभी देशद्रोहियों पर सख्त करवाई शुरू कर दी है इनको पाकिस्तान से जो पैसा मिलता था उस पर पूरी तरह से रोक लग चुकी है जिस वजह से ये सभी बौखलाए हुए हैं !