हर समस्या के समाधान का दावा करने वाले मौलवी ने समाधान के नाम पर कर दिया बलात्कार !


आज भी लोग भूत-प्रेत जैसी तकियानूसी बातों पर विश्वास करते हैं। जिस वजह से वो तांत्रिक जैसे ढोंगियों के पास जाते हैं और वो तांत्रिक उन मासूमों की जिंदगी का नाजायस फायदा उठाते हैं। 

तांत्रिक लोगों को अपनी बातों में फंसा लेता है और उसकी बात पर आसानी से यकीन कर लेते हैं, तांत्रिक या मौलवी इन्हे भूत-प्रेत का चक्कर बताकर ठगते रहते है जब तक की इनका असली चेहरा सबके सामने न आ जाए। ऐसा ही एक मामला हरदोई के मल्लावां कोतवाली क्षेत्र में हुआ। एक मौलवी ने एक युवती पर भूत-प्रेत का साया बताकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाया।



बंदीपुर निवासी इस्लाम नाम के एक मौलवी ने युवती के घर जाकर झाड़-फूंक का बहाना बनाया और घर में मौजूद लोगों को बाहर निकालकर मौलवी ने युवती के साथ उसके घर में ही उसके साथ दुष्कर्म किया। 

जब मौलवी के चंगुल से भागकर युवती ने परिजनों को आपबीती बताई तो परिजनों ने उसकी बात पर विश्वास नहीं किया क्योंकि उन सभी के आँखों पर अन्धविश्वास की पट्टी जो बंधी थी। लेकिन लड़की की बात को एकदम से नजरअंदाज भी नहीं किया गया। परिजनों ने मौलवी की करतूतों को रंगे हाथ पकड़ने के लिए एक चाल चली।

दादी और मां ने उस मौलवी को दुबारा बुलाया और खुद बेड के नीचे छुपकर उसकी हरकतों को देखने लगे। जब उसकी असलियत का सबको पता पड़ा तो सब ने लड़की की बातों पर विश्वास कर लिया। 

लड़की के परिजनों ने उस मौलवी को घर के ही अंदर कमरे में बंद कर दिया और तुरंत ही पुलिस को इस बारे में जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत ही घटनास्थल पर पहुंची और उस मौलवी को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले की तह तक पहुंचने के लिए पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। युवती को मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया गया। अब किसी और युवती के साथ ऐसा ना हो इसलिए पुलिस ऐसे और तांत्रिको को पता लगाएगी।