चंडीगढ़ से भी भयावह मामला आगरा में, जहां सलमान, तालिब व शादाब ने भरे बाज़ार खींचा लड़की का दुपट्टा ..



वो कौन सी सोच है जो आ कर महिला को भूखी नारजों से देखने पर मजबूर करती है . वो कौन सी आग है जिसे किसी का डर नहीं , ना शासन का , ना प्रशासन का ... आखिर वो चाहते क्या हैं ? क्या कोई घरों से निकलना बंद कर दे ? क्या चंडीगढ़ केस से कम भयावह है ये मामला ? 

क्या इस लड़की की आवाज मीडिया का एक ख़ास वर्ग इसलिए नहीं दिखा रहा क्योंकि यहाँ दुपट्टा खींचने वाले भाजपा के सदस्य नहीं हैं या उस लड़की की गलती है की वो किसी बहुत बड़े और नामी आईएएस अधिकारी की बेटी नहीं हैं ..

निजाम बदला नहीं बदले शोहदे एमजी रोड पर बेटियों का फिर खींचा दुप्पटा . एमजी रोड पर कार सवार चार युवकों ने एक्टिवा सवार तीन युवतियों के साथ छेड़छाड़ की सभी हदें पार कर दीं। मारुति एस्टेट क्षेत्र की रहने वाली तीन युवती सोमवार रात को एक्टिवा से हरीपर्वत चौराहे से लौट रही थीं। 

रास्ते में कार सवार चार युवक उनके पीछे लग गए। पहले दरिंदो ने युवतियों से छींटाकंसी की। जब युवतियों ने कुछ नहीं कहा,तो वे उनके पीछे ही पड गये जब काफी दूर तक उन्होंने पीछा करना बंद नहीं किया।

तब सुभाष पार्क तिराहे पर पुलिस कर्मी खड़े देखकर युवती रुक गईं सुभाष पार्क तिराहे पर उनकी कार के आगे एक्टिवा लगा दी। इसके बाद कार से खींचकर युवकों को जमकर धुन डाला। यह दृश्य देखकर लोगों की भीड़ भी जुट गई। पुलिस भी आ गई। 

पुलिस युवकों को पकडकर थाना नाई की मंडी ले गई। जहां चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी सलमान, सादाब, तालिब और बाबू निवासी कोतवाली है। एसपी सिटी ने बताया कि चारों के खिलाफ छेड़छाड़ सहित अन्य धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Loading...


Loading...