मीका अब पाकिस्तान में ही गा गाना, महाराष्ट्र में दिखा तो माइक पकड़ना भूल जायेगा : मनसे


हमारा भारत' 'हमारा भारत' के नारे लगाने वाले कुछ लोग अपने ही दुश्मन देश की सरहाना करते हुए भूल जाते है उन बेकसूर परिवारों को जिन्होंने अपनी माँ, बहन, भाई, खोया। सरहद के उन सिपाहियों को जो आये दिन दुश्मनी की होर्ड में अपनी जान खो बैठते है। 

विश्वास कर बैठते है उनपर जो दुश्मनी की दहशत में सब भूल जाते है। हाल ही में बॉलीवुड प्रसिद्ध गायक मीका सिंह अपने विवादास्पद बयान को लेकर सुर्खियों में छाये है।

आजकल मीका को लोगों के गुस्से का जमकर सामना करना पड़ रहा है। आपको बता दें कि ह्यूस्टन में 12 अगस्त को मीका का शो प्रारंभ होने जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, शो से पहले मीका ने एक वीडियो पोस्ट की थी जिसमे उन्होंने खुद अपने फेन्स से अपील की है कि भारत और पाकिस्तान इस शो में शामिल हों। इस वीडियो में उनके साथ शो का पाकिस्तानी प्रमोटर भी मौजूद था। 

उनके इस बयान पर एक तरफ लोगों ने काफी मजाक बनाया तो वहीं, दुसरी एक तरफ कई लोग गरमाये हुए है, मीका के इस कॉन्सर्ट को लेकर विवादिक वीडियो देखकर लोगो में आक्रोश फैला हुआ है।


यहाँ तक की महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के नेता अमेय खोपकर ने उन्हें ओपन चैलेंज दे डाला है कि मीका सिंह यूएसए में 'हमारा पाकिस्तान' कॉन्सर्ट कर रहे हैं, उन्हें ये खुला चैलेंज है कि वह महाराष्ट्र में माइक पकड़ कर तो दिखाएं।

 हालांकि, इस ट्वीट को लेकर मीका ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। बता दें कि ट्वीटर पर वीडियो पोस्ट के बाद से मीका की काफी निंदा हो रही है और कई तरह के ट्रोल मनाये जा रहे है। गौरतलब है की मीका ऐसे समय में पाकिस्तान का स्पोर्ट कर रहे है जब सीमा में आये दिन सीजफायर का उलंघन हो रहा है, जिसमें तमाम सीमा पर जवान देश के लिए बलिदान हो गए है।