वीडियो : नहीं सुधरेंगे नेहरू भक्त कांग्रेसी नेता, सरेआम महिला साथी के साथ छेड़खानी कैमरे में कैद !


मीडिया का दोगला चेहरा एक बार फिर देखने को मिला अगर इस कांग्रेसी नेता की जगह अब कोई बीजेपी का नेता होता तो सभी न्यूज़ चैनल के ऊपर ब्रेकिंग न्यूज़ बनती लेकिन नेता कांग्रेस का है तो मीडिया चुप बैठी हुई है लेकिन उस मीडिया के चुप बैठने से सोशल मीडिया चुप नहीं बैठता और खोल दी ठरकी कांग्रेसी नेता की पोल !

इस विडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है और बताया गया है कि Congress leader जो Silk Board chairman भी है जिनका नाम रमेश है किस तरह से अपनी साथी महिला के साथ सरेआम छेड़खानी कर रहा है.जब ये छेड़खानी कर रहा था तो किसी ने उसका विडियो बना लिया और अब ये विडियो कांग्रेस की नाक काटते हुए सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

कांग्रेस में लगता है महिलाओं के नेता बनने की प्रक्रिया इसी तरह शुरू होती है.ये कोई नयी बात नहीं है इससे पहले भी कई तरह के आरोप इन कांग्रेसी नेताओं पर लग चुके हैं.आपको बता दें की पंजाब के नंगल राष्ट्रीय राजमार्ग पर एस.पी. टूरिस्ट ढाबे पर छापामार कर कथित तौर पर चल रहे देह व्यापार के मामले का पर्दाफाश कर ढाबा चलाने वाले 2 कांग्रेसी नेताओं सहित 9 लोगों पर मामला दर्ज किया गया था अभी कुछ दिन पहले.

प्रभारी सिटी राजपाल सिंह ने ए.एस.आई. मक्खन सिंह व महिला पुलिसकर्मियों के साथ उक्त ढाबे पर छापेमारी की थी जिसके बाद सबकी गिरफ्तारी हुई थी लेकिन ये खबर भी टीवी पर नहीं आई थी पहले यहां पुलिस द्वारा एक व्यक्ति को फर्जी ग्राहक बनाकर भेजा गया था और जिसके आधार पर यहां देह व्यापार होने की पुष्टि हुई।

Loading...


Loading...