देश की सुरक्षा पर बड़ा खतरा : दिल्ली स्तिथ चीनी दूतावास के संपर्क में AAP, चीन से लिए पैसे


आप के ही विधायक और दिल्ली सरकार के पूर्व जल मंत्री कपिल मिश्रा ने केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के खिलाफ बहुत बड़ा खतरनाक खुलासा किया है, उन्होंने कहा है कि आप पार्टी के नेता चीन जाते हैं और वहां से पैसे खाकर भारत और भारतीय सेना के खिलाफ जहर उगलते हैं, 

ये लोग भारत और भारतीय सेना को नीचा दिखाने और उनका मनोबल तोड़ने के लिए सोशल मीडिया पर भारत और भारतीय सेना के खिलाफ जहर उगल रहे हैं और चीन के सेनाधिकारियों के लेख और ब्लॉग शेयर कर रहे हैं खासकर चांदनी चौक से विधायक अलका लंबा चीन को लेकर काफी प्रतिक्रियाएं दे रही हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कपिल मिश्रा काफी पहले से ही आरोप लगा रहे हैं कि केजरीवाल के कई मंत्री और विधायक पिछले दो वर्षों से कई बार चीन गए और वहां पर जाकर देशद्रोही साजिश में शामिल हुए, उन्होंने बताया था कि इनके विधायक चीन जाते हैं और वहां के नेताओं से मिलकर भारत को बर्बाद करने की प्लानिंग करते हैं. 

अब कपिल मिश्रा की बातें सच साबित हो रही हैं क्योंकि चीन के नेताओं के लेख AAP नेता सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं ताकि भारत को कमजोर देश साबित किया जा सके. मतलब इन लोगों को अपने ही देश को कमजोर बताने में ख़ुशी हो रही है और आजकल अलका लंबा जोर शोर से चीनी नेताओं के बयानों को प्रचार कर रही हैं.

आज कपिल मिश्रा ने चांदनी चौक टू चाइना कनेक्शन का पूरा खुलासा ही कर दिया है और केजरीवाल से अलका लाम्बा को लेकर कर तीखे सवाल पूछे हैं.

कपिल ने केजरीवाल को लिखा ओपन लेटर

आज कपिल मिश्रा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को खुला ख़त लिखा है. उन्होंने कहा - पिछले कुछ दिनों से चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा लगातार चीन और भारत के बीच चल रहे विवाद पर प्रतिक्रियाएं दे रही हैं. उनके द्वारा सोशल मीडिया पर भारत सरकार और भारतीय सेना के स्टैंड पर ना केवल लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं बल्कि चीन की सेना के अधिकारियों के लेख और ब्लॉग भी शेयर किये जा रहे हैं जिसमें भारत को कमजोर देश बताया जा रहा है.

कपिल मिश्रा ने कहा - मैंने मई के महीनें में आम आदमी पार्टी के नेताओं द्वारा की जा रही विदेश यात्राओं पर सवाल उठाए थे, इस यात्राओं के उद्देश्य, इनकी फंडिंग और पूरा यात्रा विवरण माँगा गया था लेकिन आप तब से मौन हैं. मैंने तब भी कहा था कि आपके ख़ास लोगों के विदेश यात्राओं के डिटेल्स देश सामने आ गए तो आपको देश छोड़कर भागना पड़ेगा. आज जो सवाल मैं आपसे पूछने जा रहा हूँ उनके जवाब आपको मालूम हैं पर आप जवाब नहीं दे पाओगे, आपकी चुप्पी ही इन अपराधों में आपके शामिल होने का सबूत है.

कपिल मिश्रा ने कहा - अगर भारत देश के लिए ज़रा भी वफादारी बची है तो मेरे सवालों का जवाब तुरंत दीजिये- 
अलका लांबा पिछले पांच सालों में कितनी बाद चीन की यात्रा पर गयीं

अलका लाम्बा की चीन की यात्राओं का खर्चा किन चाइनीज कंपनियों ने उठाया और चाइनीज दूतावास ने कितनी बार उनसे सीधा संवाद किया एवं यात्राओं के लिए बुलाया.

अलका लांबा के चांदनी चौक तो चाइना कनेक्शन को आप भी जानते हो पर फिर भी लगातार उनके द्वारा सोशल मीडिया पर चाइना स्पॉन्सर्ड प्रोपेगेंडा करने से आपने क्यों नहीं रोका

क्या एक हिन्दुस्तानी होने के नाते आपको अपनी ही विधायक के देश विरोधी खेल को नहीं रोका
क्या एक हिन्दुस्तानी होने के नाते आपको अपनी ही विधायक के देश विरोधी खेल को नहीं रोकना चाहिए था?
आपके सलाहकार एवं सरकार में कैबिनेट मंत्री का दर्जा प्राप्त आशीष खेतान कितनी बार चीन गए और किन चाइनीज कंपनियों ने उनकी कितनी विदेश यात्राएं प्रायोजित की हैं.

मेरे कार्यकाल के दौरान भी अलका लांबा द्वारा चाइनीज कंपनियों के दिलिगेशन को मिलवाने के लिए बुलवाया गया और उन्होंने उन कंपनियों के माध्यम से मुझे भी चीन जाने का इनविटेशन दिया था जिसे मैंने अस्वीकार कर दिया था.

कपिल मिश्रा ने कहा कि - यहां एक बात और ध्यान दिलाना चाहता हूँ कि कुछ दिन पहले हुए अमरनाथ यात्रियों पर हमले पर भी अलका लांबा और अमानतुल्लाह खान ने जो ट्वीट किए थे वो सीधे सीधे अंतराष्ट्रीय मंच पर भारत को कमजोर करने वाला बयान था।

कपिल मिश्रा ने कहा - आपको एक बार फिर दुबारा चेतावनी दे रहा हूँ, आम आदमी पार्टी के सारे नेताओं की विदेश यात्राओं के डिटेल्स तुरंत सार्वजनिक कीजिये। ये राज ज्यादा दिन आप छिपा नहीं पाएंगे। ऐसा लगभग स्पष्ट है कि इनमे से कई यात्राएं देश विरोधी एजेंडे के लिए की गई और इनके डिटेल्स देने से जिस प्रकार से आप बचने की कोशिश कर रहे हैं उससे लगता है कि आपको सबकुछ मालूम है।

ये देश का सवाल है। देश एक साथ दो मोर्चो पर लड़ रहा हैं। इन सवालों पर आपकी चुप्पी देश के लिए घातक हैं। (आपका, कपिल मिश्रा)

चीनी सेना के इशारे पर भारत को गलत साबित करती अलका लाम्बा