इस्लामिक मलेशिया : दरिंदे बाप ने हवस की आग में 600 बार किया अपनी सगी बेटी का बलात्कार !


एक बेटी पिता की शान और पहचान होती है, एक पिता के लिए उसकी बेटी आँखों का तारा होती है, लाडली होती है। एक बेटी जो पिता को ज़िम्मेदारियों का एहसास दिलाती है, जहां पिता का फ़र्ज़ होता है बेटी को हर गैर नज़र से बचाना उसकी सुरक्षा के लिए अपना सुख चैन गवा देना। 

लेकिन आज इस कलयुग में इंसान की हवस ने रिस्तो की अहमियत का गाला घोट दिया है। मलेशिया की यह दिलदहला देने वाली खबर ने दुनिया के रोंगटे खड़े कर दिए है।

इस पिता ने न सिर्फ अपना ज़मीर बेचा बल्कि पिता के रिश्ते को कलंकित कर दिया। अपनी ही बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाया इस बेहराम पिता ने, दरिंदगी से भरा पिता ने अपनी ही बेटी पर रेहम नहीं आया, उसकी चीखों को पीड़ा को एक बार नहीं कई बार नज़रअंदाज़ किया, बस सिर्फ और सिर्फ अपनी हवस भुजाने के लिए। सोचो उस बच्ची पर क्या बीतती होगी जब उसके ही पिता रोज उसका शोषण करता होगा। पिता और बेटी के रिश्ते को तार तार कर दिया इस दरिंदे पिता ने।

दरअसल, एक 36 वर्षीय पुरुष का अपनी बेटी का 600 से ज्यादा बार यौनशोषण किया है। पीड़िता ने जब न्याय की गुहार लगायी तो, पुलिस ने इस संगीन मामले की रिपोर्ट दर्ज कर बड़ी गंभीरता से कार्यवही करते हुए आरोपी को 26 जुलाई को गिरफ्तार किया। अदालत की सुनवाई में अगर आरोपी पर लगे आरोप साबित होते हैं तो उसे 12000 साल तक की सजा हो सकती है। बता दें कि सरकारी वकील एमी सयाजवानी के मुताबिक बच्चों के यौन उत्पीड़न के मामलों की सुनवाई करने वाली विशेष अदालत में यह मामला चलेगा।

जानकारी के मुताबिक, अदालत में सुनवाई पर जस्टिस यांग जरीदा सजाली ने आरोपी को जमानत देने से इनकार कर दिया क्योंकि पीड़ित के वकील ने चिंता व्यक्त की थी कि वह भाग सकता है या चश्मीदीदों को डरा सकता है। पीड़िता के नाम का खुलासा होने के डर से आरोपी की पहचान भी गुप्त रखी गई है। बताते चले यह सारे अपराध इस साल जनवरी से जुलाई के बीच हुए जब वह अपने पिता के साथ रह रही थी।

गुरुवार को मलेशियाई पुलिस अधिकारियों ने बयान दिया कि आरोपी तलाकशुदा पुरुष पर लगाए गए 626 आरोपों को पढ़ने में अदालत को दो दिन लगे। आरोपी पर लगे हर चार्ज पर उसे अधिकतम बीस साल की सजा हो सकती है। यौन उत्पीड़न के अन्य सभी मामलों में भी उसे 20-20 साल तक की सजा हो सकती है। इस तरह कुल सजा 12 हजार साल से ज्यादा की हो सकती है।
loading...
Loading...



Loading...