4 साल तक प्यार के नाम पर शारीरिक शोषण करवाया अंत में मैडम को मिल गया शमशाद से प्यार का फल !


4 साल तक प्यार के नाम पर शारीरिक शोषण करवाया अंत में मैडम को मिल गया शमशाद से प्यार का फल ! 

आए दिन लव जिहाद के मामले सामने आते रहते है, जिसका एक ही परिणाम होता है युवतियों को धोका देना। इस बार तो फेसबुक भी लव जिहाद के असर से अनछुआ नहीं रह पाया। अब इन गुनहगारों ने एक नया तरीका अपनाना शुरू कर दिया है। 

सोशल मीडिया को अब इन्होनें अपना नया हथियार बनाया है। आजकल ज्यादातर लोग सोशल मिडिया पर एक्टिव रहते है और उन्हें आसानी से फंसाया जा सकता है।

ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमे फेसबुक के जरिये लड़की को अपनी बातों में फसाकर उससे शादी की और शादी के चार साल बाद छोड़ दिया। 

दरअसल, फेसबुक के जरिये हुई दोस्ती धीरे धीरे प्यार के परवान चढ़ा गई और शादी हो गयी। बोकारो की को-ऑपरेटिव कॉलोनी निवासी इस युवती ने जिस युवक के लिए अपना धर्म तक बदल दिया, उसने शादी के चार साल बाद ही छोड़ दिया। युवती के पति का नाम शमशाद खान बताया जा रहा है।

युवती महिला कॉलेज में इंटर की पढ़ाई के दौरान 2009 में फेसबुक के जरिए आरोपी युवक के संपर्क में आई और 2012 में दोनों की शादी हुई। दोनों परिवारों को यह रिश्ता मंजूर नहीं था तो दोनों इंदौर जाकर रहने लगे।

 कुछ माह इंदौर में बिताने के बाद दोनों बोकारो लौट आए और अपने-अपने घरों में रहकर बाहर मिलते थे। साथ रखने की जिद करने पर युवक फरार हो गया। युवती ने जिसके लिए अपने परिवार से बगावत की उसी सपनों का राजकुमार ने जिंदगी के आधे रस्ते पर ही हाथ छोड़ दिया।

महीने भर की खोजबीन के बाद युवती ने गुरुवार को महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई। युवती ने जबरन धर्म परिवर्तन कर यौन शोषण करने का मामला आरोपी शमशाद खान के खिलाफ दर्ज कराया है। 

वहीं, मामले कि जांच कर रही महिला पुलिस संगीता कुमारी का कहना है कि शिकायत पर मामला दर्ज किया है और कार्यवाही भी शुरू कर दी है। बहुत जल्द ही आरोपी को हिरासत में ले लिया जाएगा। इस मामले से सम्बंधित छानबीन शुर कर दी है ताकि आरोपी को सजा दी जा सके।