भारत की कांग्रेस का कोई भविष्य नहीं, मोदी ने बदल दिया सबकुछ, 2019 में भी मोदी जीतेंगे : अमरीका


US थिंक टैंक की बड़ी रिपोर्ट सामने आई है उसमें साफ़-साफ कहा गया है कि,मोदी ने बीजेपी को दिया स्वर्णिम युग, 2019 में फिर बनेगी सरकार मोदी का नही है किसी के पास कोई तोड़ !

जो विपक्ष अमेरिका की कई मोदी विरोधी रिपोर्ट को लेकर हल्ला मचाता आया था आज उसी अमेरिका से आई इस रिपोर्ट पर मौन धारण करके बैठा हुआ है.कांग्रेस ही नहीं सभी मोदी विरोधियों की हवा निकाल दी है US थिंक टैंक की इस रिपोर्ट ने.अगर 2019 में एक बार फिर मोदी सत्ता में आते हैं तो सोच लीजिये भारत के लिए कितना अच्छा होगा और साथ ही देशद्रोहियों के लिए कितना बुरा.जो अलगाववादी कांग्रेस राज में मौज उड़ाते थे आज वो घुटनों के बल पड़े हुए हैं.

कानेगी एंडॉमेंट फॉर इंटरनैशनल पीस में साउथ एशिया प्रोग्राम के सीनियर स्कॉलर मिलन वैष्णव ने एक आर्टिकल में लिखा है, ‘नए बदलाव इस बात का संकेत देते हैं कि कांग्रेस की नेहरू-गांधी वंश परंपरा के बाद अब बीजेपी राजनीति का नया केंद्र बनती जा रही है.आज कांग्रेस ने अपनी दुर्गति करवाई है सिर्फ अपनी वजह से एक तरफा वोट बैंक की राजनीती करने में जो काम किया है कांग्रेस ने वो ही उसके अंत का कारण आज बना है.



पुत्र मोह में कांग्रेस आज कहाँ से कहाँ आ पहुंची है और वो दिन अब दूर नहीं जब सिर्फ नाम के लिए ही कांग्रेस रह जाएगी.सोचिये जो कांग्रेस हिन्दुओं की भावनाओं को आहत करने के लिए सडक पर गाय काट सकती है और गौमांस खा सकती है अगर वो कुछ और साल सत्ता में रहती तो क्या होता हिन्दुओ का ?

US थिंक टैंक की रिपोर्ट में आगे लिखा गया है कि अपनी बिजनस फ्रेंडली पॉलिसिज, राष्ट्रवादी बयानों के जरिए युवाओं की पसंद बने मोदी अब बीजेपी को ऐतिहासिक चुनाव के रास्ते पर ले जा रहे हैं।’ तीन दशकों में पहली बार किसी पार्टी को आम चुनाव में बहुमत मिला, जिसे बीजेपी का स्वर्णिम युग कहा जा सकता है।’