RJD विधायक ने ही खोली लालू की पोल, बोले - लालू परिवारवादी, नितीश हैं ईमानदार


आज लालू यादव के ही एक विधायक ने बगावती सुर दिखाए हैं, RJD विधायक महेश्वर यादव ने कहा कि पुत्रमोह की वजह से लालू यादव राजनीति में कमजोर हो गए हैं जबकि नीतीश कुमार अकेले हैं और ईमानदारी के रास्ते पर चलते हैं, इसीलिए वे सफल हैं.

महेश्वर यादव ने ANI से बात करते हुए कहा, RJD के बहुत सारे विधायक चाहते थे कि तेजस्वी यादव को इस्तीफ़ा देना चाहिए और महागठबंधन को बचाए रखना चाहिए लेकिन वे नहीं माने और इस्तीफ़ा नहीं दिया. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की पहले से आदत रही है, वो अपने गठबंधन में दागी व्यक्ति को नहीं रखते हैं इसीलिए गठबंधन टूट गया.

आपको बता दें कि लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव पर बेनामी संपत्ति मामले में FIR दर्ज हुई है, नीतीश कुमार चाहते थे कि तेजस्वी यादव अपने पद से इस्तीफ़ा दे दें लेकिन तेजस्वी यादव और लालू यादव ने नीतीश कुमार पर हत्या का आरोप लगाना शुरू कर दिया, उन्होंने कहा कि अगर हम पर भ्रष्टाचार का आरोप है तो आप पर हत्या का आरोप है, अत्याचार का आरोप भ्रष्टाचार के आरोप से बड़ा होता है इसलिए अगर इस्तीफ़ा देना है तो आपको देना होगा. 

नीतीश कुमार ने इसी बात से नाराज होकर इस्तीफ़ा दे दिया और बीजेपी से मिलकर सरकार बना ली, अब लालू यादव के पास कुछ नहीं बचा है. दोनों बेटे मंत्री पद से बर्खास्त हो चुके हैं, इसीलिए लालू यादव के विधायक महेश्वर प्रसाद ने कहा है कि पुत्र मोह की वजह से लालू यादव कमजोर हो गए हैं जबकि नीतीश कुमार ईमानदारी के रास्ते पर चल रहे हैं इसीलिए सफल हैं.