बीजेपी बहुत सांप्रदायिक, मेरा ज़मीर बीजेपी के खिलाफ : अली अनवर, सांसद JDU


नितीश कुमार ने आज सुबह दुवारा शपथ ले कर मुख्यमंत्री की कुर्सी संभाल ली है लेकिन नितीश की मुश्किलें बढती हुई नजर आ रही है क्योंकि अभी जो JDU के बड़े मुस्लिम नेता का बयान सामने आया है उसके बाद कई तरह के कयास लगाए जाने लगे हैं,क्या नितीश के कुछ नेता पार्टी छोड़ेंगे ?

नीतीश कुमार ने छठवीं बार सीएम पद की शपथ लेकर बनाया रिकॉर्ड, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को पद से इस्तीफा दे देकर राजद और कांग्रेस के साथ अपनी पार्टी जदयू का महागठबंधन एक झटके में तोड़ लिया.पुराना रिश्ता तोड़ने के कुछ घंटे बाद ही नीतीश ने पुराने साझेदार भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) से नाता जोड़ लिया.

नितीश कुमार के इन तेवरों को देखकर राहुल गाँधी से भी चुप नहीं रहा गया और नितीश कुमार पर अपना मुहँ खोलते हुए उन्हें धोखेबाज बता दिया और साथ ही JDU के संसद अली अनवर ने भी नितीश के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा बीजेपी के साथ जाना मेरा जमीर इसकी इजाजत नही देता.

जदयू सांसद का कहना है कि नीतीश कुमार अपनी अंतरात्मा की आवाज सुनकर बीजेपी के साथ सरकार बना रहे हैं, लेकिन मेरी अंतरात्मा इस बात को नहीं मानती है,अगर मुझे अपनी बात कहने का मौका मिलेगा, तो मैं पार्टी के मंच पर अपनी बात जरूर रखूंगा.यह कोई नयी बात नहीं है मुस्लिम शुरू से ही बीजेपी का विरोध करते आए हैं