ISI अधिकारी ने बताया मोदी का खतरनाक प्लान, सुनकर बोली पाक एंकर "अब हमारा क्या होगा"!


पाकिस्तान की बौखलाहट इतनी ज्यादा हो चुकी है कि अब पाक मीडिया डिबेट मे जो पेनलिस्ट बैठे होते हैं वो कुछ भी बोल जाते हैं,इस डिबेट में आप ये शुरू में ही देख लोगे कैसे अमेरिका के राष्ट्रपति और मोदी को आंतकी बता रहे हैं !

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि पाकिस्तान मोदी के विदेशी दौरों से परेशान है क्योंकि जब भी मोदी विदेश जाते हैं तो अपनी विदेशनीति से पाकिस्तान को जरूर बड़ा झटका देते हैं.अभी मोदी इजराइल के दौरे पर हैं जो की पाकिस्तान को सबसे ज्यादा दर्द दे रहा है.

इससे पहले मोदी अमेरिका के दौरे पर थे और मोदी की विदेशनीति ने ऐसा जादू चलाया की एक बार फिर जो पाक ने सोचा था वो ही हुआ और अमेरिका से पाकिस्तान के लिए बड़ा झटका आया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे से अमेरिका ने पाकिस्तान को तगड़ा झटका दिया है. अमेरिकी संसद में पाकिस्तान को मिले मेजर नॉन-नाटो सहयोगी (MNNA यानी मेजर नान नाटो एलाय) के दर्जे को रद्द करने को लेकर बिल पेश किया गया है. इसमें कहा गया है कि पाकिस्तान आतंकवाक के खिलाफ प्रभावशाली ढंग से लड़ने में नाकामयाब रहा है. 

और इसके बाद पाकिस्तान को दूसरा बड़ा झटका अमेरिका से लगा.अमरीका (America) ने भी सैयद सलाहुद्दीन (Syed Salahuddin) को अन्तर्राष्ट्रीय आतंकवादी (International terrorists) घोषित किया.

लेकिन अब सलाहुद्दीन ने ये खुलेआम स्वीकार किया है कि उसने भारत में आतंकवादी हमले करवाए है एक पाकिस्तानी (pakistani) टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू (Interview) में सलाहुद्दीन ने कहा है कि उसके आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन (Hizbul Mujahideen) ने भारत में आतंकी वारदातों को अंजाम दिया है.