खुद को पीर बताकर सारी बीमारियां ख़त्म करने के नाम पर तंजीम ने लूटी कई महिलाओं की आबरू


एक बार फिर एक मजहबी गुरु के काले कारनामे का पर्दाफाश हुआ है, यह लोगों का कष्ट और पीड़ा को मज़बूरी बना कर करता था हाथ साफ। ये घटना है पाक अधिकृत कश्मीर की जहां एक व्यक्ति खुद को पीर बताकर महिलाओं के साथ दुष्कर्म कर उनकी वीडियो बनता था और इसी बात का फायेदा उठा कर महिलाओं को ब्लैकमेल कर पैसे ऐठने का काम करता था।

पुलिस ने इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। 55 साल के मियां मोहम्मद तंजीम को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 29 जुलाई तक के लिए रिमांड पर भेज दिया गया। बता दें कि तंजीम ने तीन कमरों का 'आस्ताना' नाम का अपना ठिकाना बनाया हुआ था। वो खुद को पहुंचा हुआ पीर बताता था और दुआ के जरिए सारी बीमारियां ठीक करने की बात कहता था।

इन तीन कमरों के उसके मकान में पहला कमरा वेटिंग रूम है, दूसरे में वो लोगों से मिलता था और तीसरा एक बेडरूम है। वो महिलाओं को एक-दो मुलाकात के बाद तीसरे कमरे में ले जाता था और उनका रेप करता था और उनको नग्न करता था। इस कमरे में उसने छुपे हुए कैमरे लगाए गए थे जिससे इसकी वीडियो बना लेता था।

इन वीडियो को इंटरनेट पर वायरल कर देने की बात कह तंजीम महिलाओं से मोटी रकम वसूलता था। ये कोई पहली घटना नहीं हैं, पहले भी ऐसी ही मस्जिद में मौलवी द्वारा माहिलाओं और बच्चियों का यौन शोषण के मामले सामने आए है। अपनी मजहब को श्रेष्ठ बताने वाले मजहब गुरु अखिकार चुप क्यों है? इन बलात्कार, आतंक, लूट, हत्या, अपराध इनके मजहब को श्रेष्ठ बनता है।