बड़े विश्वास के साथ गफ्फार के ऑटो से बच्ची को भेजते थे स्कूल, गफ्फार ने बार बार किया बलात्कार


दिल्ली का दर्द दिन पर दिन अपनी चरम सीमा की ओर बढ़ता जा रहा है। जहां माता पिता अपने बच्चों को लेकर सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे है। करें भी तो कैसे करें... ? ये दरिंदे जिन्हें बचपन से सिखाया गया कुकर्म, अन्याय व अत्याचार करना। ऐसी हवस के भूखे दरिंदे जो हर नारी को सिर्फ वासना की नजर से देखते थे। उन्हीं में से एक था अब्दुल गफ्फार।

ये शर्मनाक घटना है दिल्ली की, जहां 51 वर्षीय शैतान ने अपनी बेटी समान 10वीं की छात्र के साथ काफी समय से बलात्कार करता रहा। सूचना के अनुसार, छात्रा के पड़ोस में रहने वाला ऑटो चालक अब्दुल गफ्फार उसके साथ पिछले काफी वक्त से रेप कर रहा था। घटना का पर्दाफाश उस वक़्त हुआ जब छात्रा ने स्कूल में ही बच्ची को जन्म दिया। 

फिलहाल, नाबालिग मां और उसकी बच्ची को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और दोनों की हालत सामान्य है।
पीड़िता के खुलासे के बाद आरोपी को पकड़ने के लिए एसीपी की अगुवाई में टीम बनाई गई और फरार चल रहे आरोपी को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। वहीं, मामले कि जांच कर रहे डीसीपी मिलिंद डुंबरे ने बताया कि उन्हें अस्पताल प्रशासन की ओर से इस बारे में पता चला।

आरोपी ऑटो ड्राइवर अब्दुल गफ्फार ने 4-5 बार पीड़िता से रेप किया है, वह पीड़िता को पैसों का लालच देखकर उसका बलात्कार करता था। डीसीपी ने आगे बताया कि पीड़िता के परिजनों को भी उसके प्रेग्नेंट होने के बारे में पता नहीं चला। 

वहीं, परिजनों की मानें तो उन्हें लगा था कि गैस या किसी अन्य बीमारी की वजह से पीड़िता का पेट फूल रहा है। जब पीड़िता का पेट फूलने लगा तो आरोपी ने उसे अबॉर्शन पिल दे दी, जिसकी वजह से उसे स्कूल में प्री-मेच्योर डिलिवरी हो गई।