छोटी छोटी बच्चियों को चॉकलेट खिलाकर बेहोस कर दरिंदगी करता था इरशाद, हुआ गिरफ्तार


बिहार के पटना जिले में पुलिस ने एक ऐसे लड़के को गिरफ्तार किया है, जो आठ से दस साल की बच्चियों को बहला भूसलाकर अपनी हवस का शिकार बनाता था!

दोस्तों जहाँ एक तरफ़ हमारे समाज में महिलाओं व लडकियों को देवी का रूप माना जाता है तो वहीँ बहुत से ऐसे लोग है जो हैवानियत की सारी हदें पार कर देते है ये छोटी बच्चियों को तक नही बख्शते है अपनी हवस के भूख में ये इतने पागल हो जाते है कि इन्हें ये तक दिखाई नही देता जिसके साथ वे ये सब कर रहे है उस मासूम को इसके बारे में कुछ पता भी नही है.

वैसे तो आपने ऐसे बहुत से किस्से सुने होंगे जिसमे मासूम बच्चियों के साथ रेप किया जाता है लेकिन जो किस्सा हम आपको यहाँ बताने जा रहे है इसमें शख्स की चालाकी तो देखों मोहल्ले की सभी बच्चियों को जिनकी उम्र 8-10 के बीच हो, उन्हें बुलाता था और फिर उन्हें चॉकलेट का लालच देकर बेहोश कर देता और उनके साथ गलत काम करता था इस तरह वह पूरे मजे लेता था लेकिन उसकी इस हवस का शिकार होती थी छोटी बालिकाएँ  ।

 बेचारी छोटी मासूम बच्चियां अपने घरों में ये तो बता देती थी कि उनके साथ क्या हुआ है लेकिन किसने किया और कब किया और कहाँ किया ये नही बता पाती थी.

फिलहाल परिवार वालों की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर दिया गया है. दरअसल जिस जगह पर दरिंदा बच्चियों के साथ गलत काम करता था वहां पर कैमरे लगे हुए थे जिसकी वजह से वह पकड़ा गया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें आरोपी का नाम इरशाद है, नाम से आप जान गए होंगे लड़का ख़ास समुदाय से है और इसी कारण मीडिया इस दरिंदे पर चुप है