कांग्रेस वही कर रही है जो जिहादी चाहते थे ‘भारत तेरे टुकड़े होंगे इंशाल्लाह इंशाल्लाह’


आपने दो वर्ष पहले JNU कांड के बारे में सुना होगा, यह भी देखा होगा कि वहां पर जिहादियों ने क्या नारे लगाए थे. उन्होंने कहा था - भारत तेरे टुकड़े होंगे इंशाल्लाह इंशाल्लाह, हम छीन के लेंगे आजदी, मार ले लेंगे आजादी, बन्दूक के दम पर आजादी, कश्मीर मांगे आजादी, बंगाल मांगे आजदी, केरल मांगे आजादी.

उस वक्त जिहादियों ने कर्नाटक का नाम तो नहीं लिया था लेकिन उनके जिहाद का असर कर्नाटक पर सबसे पहले हुआ है क्योंकि कर्नाटक की कांग्रेस सरकार ने राज्य का अलग झंडा बनाने का फैसला किया है और इस पर काफी विवाद भी हो रहा है.

सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि अगर कर्नाटक का अलग झंडा बन गया तो सभी राज्य अपना अलग झंडा बनाने लगेंगे, धीरे धीरे लोग अलग संविधान भी मांगने लगेंगे, उसके बाद धीरे धीरे भारत से आजादी की मांग उठने लगेगी, लोग खून खराबा शुरू कर देंगे और जिहादियों का सपना पूरा हो जाएगा क्योंकि वे यही तो चाहते हैं, वे भारत को टुकड़े टुकड़े करके कमजोर करना चाहते हैं और उसके बाद एक एक भाग पर कब्ज़ा करके पूरे भारत का नामो निशान विश्व के मानचित्र से मिटाना चाहते हैं, इसी को जिहादी गजवा हिन्द कहते हैं.

इसी लिए जिहादी नारा लगाते हैं 'भारत तेरे टुकड़े होंगे इंशाल्लाह इंशाल्लाह. उनका मकसद है सभी राज्य भारत से अलग हो जाएं, देश के टुकड़े टुकड़े हो जाएं, हर जगह इस्लामी राज्य शुरू हो जाए, लोग शरियत कानून के अनुसार रह सकें, कश्मीर की तरह दूसरे धर्म के लोगों को भगा दिया जाय. जिहादी जो चाहते हैं कांग्रेस ने वही करना शुरू कर दिया है इसीलिए ट्विटर पर लोग कह रहे हैं 'कांग्रेस ISIS से भी अधिक खतरनाक है'.

congress-dangerous-than-isis