मैंने नितीश को बनाया उसने मुझे ही डुबाया, मैं शंकर और नितीश भस्मासुर : लालू यादव


लालू यादव ने आज अपनी तुलना भगवान शंकर से की जबकि नीतीश कुमार को भस्मासुर बता दिया. उन्होंने कहा कि हमने शंकर बनकर नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बना दिया लेकिन नीतीश कुमार तो भस्मासुर निकला और हमें ही भस्म करने निकल पड़ा. यह कहकर लालू यादव हंसने लगे.

उन्होने कहा कि नीतीश कुमार और बीजेपी के बीच मैच फिक्स था, सबकुछ प्लान के मुताबिक़ हुआ, नीतीश कुमार कई बाद मोदी से मिले और उनके साथ भोज किया, दूसरी तरफ सुशील मोदी को हम पर आरोप लगाने के लिए छोड़ दिया, वे हमारे ऊपर रोज रोज आरोप लगाकर हमारी इमेज खराब करते रहे, 

हम पर अनर्गल आरोप लगाते रहे, नीतीश कुमार ने ही हमारे घर पर ED और CBI का मरवाया, हमारे बेटे तेजस्वी यादव पर FIR दर्ज करवाई गयी और उसी FIR का बहाना बनाकर नीतीश कुमार ने इस्तीफ़ा दिया और बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बना ली.

उन्होंने कहा कि हमारे बेटे तेजस्वी यादव ने पिछले 22 महीनों में कौन सा घपला किया था, उन्होंने अच्छा काम किया था, वह उदयमान नेता है, हमसे अच्छा बोलता है, उसी से डरकर नीतीश कुमार बीजेपी की गोद में जा बैठे और हमें धोखा दे दिया.

उन्होंने कहा कि कल जब यहाँ पर गवर्नर बुलाये गए तभी मुझे लगा कि दाल में कुछ काला है, उधर गवर्नर बंगाल से बिहार आये, उसके तुरंत बाद नीतीश कुमार ने इस्तीफ़ा दिया, उसके बाद राज्यपाल ने बीमारी के बहाना किया ताकि हम लोगों से मिलना ना पड़े. हमें 11 बजे दिन का समय दिया गया जबकि नीतीश कुमार ने 10 बजे दिन में शपथ ले लिया. पूरा मैच ही फिक्स था.