हरिद्वार : कांवड़ियों के लिए बनाए गए कैंप में मिला बम, महादेव के भक्तों की जान फिर खतरे में !


हरिद्वार में इन दिनों कांवड़ मेला लगा हुआ है। जिसके तहत कांवड़ियों के लिए बैरागी कैंप में विशेष रूप से पार्किंग बनाई गई है। मिली जानकारी के मुताबिक, कैंप में उस समय हड़कंप मच गया जब क्षेत्र में संदिग्ध वस्तु मिली।

संदिग्ध चीज की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस ने उस वस्तु को नष्ट किया। जानकारी के मुताबिक, वस्तु को ब्लास्ट कराने के बाद जांच के लिए भेज दिया गया है, लेकिन बड़ी बात ये कि इस वस्तु के मिलने को लेकर अधिकारी अलग-अलग बयान दे रहे हैं।

बताया जा रहा है कि संदिग्ध वस्तु मिलने के बाद यहां लोगों में हड़कंप मच गया लेकिन पुलिस ने हालात को काबू कर लिया। इस घटना पर डीएम दीपक रावत का कहना है कि, स्निफर डॉग भी इसके पास आकर बैठे थे, जिसके बाद बीडीएस को बुलाकर इसे ब्लास्ट किया गया और जांच के लिए भेज दिया गया है।

वहीं, एसएसपी कृष्ण कुमार का कहना है कि संदिग्ध वस्तु मिलने की सूचना मिली थी, जिसके बाद बीडीएस को बुलाया गया। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि डॉग स्क्वार्ड ने इसे संदिग्ध बताया था। जिसके बाद डेटोनेटर से इसे ब्लास्ट किया गया। लेकिन उसमें ऐसा कुछ मिला नहीं है फिर भी इसे जांच के लिए भेज दिया गया है।