मोदी इजराइल से इतने हथियार ला रहा है, उसका इस्तेमाल हमारे जनाजे के लिए ही होगा : पाक मीडिया


पाकिस्तान पूरी तरह बौखला चूका है इस डिबेट को देख आप भी ये समझ जाओगे !

भारत और इजराइल की दोस्ती से जिस देश का मानसिक संतुलन सबसे ज्यादा खराब हुआ है वो है पाकिस्तान.पाक मीडिया की इस डिबेट को सुनकर आप सब समझ जाओगे की किस तरह से जो मीडिया डिबेट में पेनलिस्ट बैठे हुए हैं वो भारत की मोदी सरकार से भयभीत दिख रहे हैं.

जैसा कि हमने इससे पहले भी एक डिबेट का विडियो आप सबके लिए डाला था जिसमें आंतकवाद खुद पैदा करने वाला पाकिस्तान भारत और इजराइल को लेकर बकवास कर रहा था.

पाकिस्तान इसलिए परेशान है क्योंकि भारत और इजराइल मे बहुत से रक्षा सौदे होने वाले हैं.आपकी जानकारी के लिए हम बता दें की आंतकवाद को लेकर एक बयान इजराइल की तरफ से आया था जिसके बाद से पाकिस्तान ज्यादा परेशान है.

आंतकवाद को लेकर आए इस बयान से पाकिस्तन की नींद उड़ चुकी है पाक पहले से ही मोदी के इस दौरे से डरा हुआ था ऊपर से इजराइल के विदेश मंत्रालय से अभी-अभी आए इस बयान ने पाकिस्तान को अब पीछे धकेल दिया है.शयद आप जानते नहीं कि इजराइल ने ही कारगिल युद्ध में भारत की मदद की थी पाकिस्तान के खिलाफ.

इजराइल अकेला ऐसा देश है जिसने हमेशा से भारत की मदद की है.कौन भूल सकता है कारगिल युद्ध को जब इजराइल ने खुलकर भारत की मदद की थी और पाकिस्तान देखता रह गया था.मोदी सरकार ने इजराइल के साथ दोस्ती को मजबूत किया है जो कांग्रेस नहीं कर पाई थी.

भारत इजराइल से इते हथियार लेने जा रहा है और काफी समय से लेता रहा है उससे ये पाकिस्तानी डरे हुए हैं और भविष्य में भारत को अपने लिए बड़ा खतरा मान रहे हैं !