जवाब नहीं था तो गुंडई पर आया कांग्रेस का प्रवक्ता, दिखा दी अपनी भाषा और कांग्रेस के संस्कार !



आपने अबतक टीवी चैनलों पर काफी बहस सुनी होगी , जिसमे कभी लोगों पर आरोप लगाते हुए और कभी एक दूसरे पर चिल्लाते हुए देखा होगा .लेकिन आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जो न्यूज़ 24 चैनल का है और इस चैनल के जाने माने एंकर मानक गुप्ता और कांग्रेसी नेता अखिलेश सिंह के साथ कुछ ऐसी झड़प हुई कि बात हैसियत और होश की होने लगी. दरअसल इस गरम बहस का केंद्र बीजेपी के सुधांशु त्रिवेदी रहे.

मानक गुप्ता ने सुधांशु त्रिवेदी से सवाल किया जिसपर वो जवाब दे रहे थे लेकिन बीच में ही रोक-टोक की आदत से बाज नही आ रहे थे. कांग्रेसी नेता अखिलेश सिंह को जब मानक गुप्ता ने रोकना चाहा तो अखिलेश सिंह का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुँच गया और वो टीवी एंकर को उनकी हैसियत बताने लगे उसके बाद तो मामला और गंभीर हो गया.
दरअसल बातों को घुमाने में नेताओं की अच्छी पकड़ होती है और उनसे कोई भी सवाल कीजिये लेकिन उनका उत्तर उनके ही मुताबिक होता है. न्यूज़ 24 के बेस्ट एंकर में से एक मानक गुप्ता के शो सबसे बड़ा सवाल में बीजेपी की तरफ से सुधांशु त्रिवेदी और कांग्रेस की तरफ से अखिलेश सिंह पक्ष रख रहे थे. 

इस बीच मानक गुप्ता के सवाल पर बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी जवाब दे रहे थे कि बीच-बीच में अखिलेश सिंह उनकी बात काट रहे थे. इस बीच मानक गुप्ता ने उन्हें कई रोका कि सुधांशु त्रिवेदी को अपनी बात कहने दें लेकिन अखिलेश सिंह अपनी धुन में लगे रहे.

न्यूज़ एंकर और कांग्रेसी नेता आमने-सामने, देखें विडियो !