अपनी ही तरह अपने बच्चों को भी लालू यादव ने चोर लुटेरा बना दिया : पप्पू यादव


मधेपुरा के सांसद और जन अधिकार पार्टी के नेता पप्पू यादव ने लालू यादव पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा है कि लालू यादव अपने बुरे कर्मों का फल भुगत रहे हैं, लालू यादव ने जो किया उसी पर रुक जाना चाहिए था 

लेकिन उन्होंने अपने बच्चों को भी भ्रष्टाचार के व्यापार में घसीटकर उनका भविष्य ख़त्म कर दिया. उन्होंने कहा कि हर माँ-बाप अपने बच्चों को इमानदारी से जीना सिखाते हैं लेकिन लालू यादव ने अपने बच्चों को भ्रष्टाचार सिखाया है इसलिए अब तो भुगतना ही पड़ेगा.

उन्होंने कहा कि नेता लोग 70 साल से भ्रष्टाचार कर रहे हैं, कोई भी साफ़-सुथरा नहीं है लेकिन लालू यादव ने ऐसा काम किया है जो उनके परिवार को भी भुगतना पड़ रहा है, उन्होंने अपने बच्चों को भी यही सिखा दिया.

उन्होंने कहा कि लालू यादव और उनके परिवार ने अगर भ्रष्टाचार नहीं किया है तो उनके परिवार में 8000 करोड़ रुपये की संपत्ति कैसे जमा हो गयी, मेरा सुझाव है कि ED और CBI को लालू यादव के परिवार एक हर सदस्य की बारीकी से जांच करनी चाहिए और जितना लूटा है उसे बाहर निकलवाना चाहिए. अगर मीसा भारती ने भ्रष्टाचार किया है तो उन्हें भी सजा मिलनी चाहिए.

पप्पू यादव ने नीतीश कुमार की चुप्पी पर भी बोलते हुए कहा कि नीतीश कुमार जानते हैं कि लालू यादव ने गलत किया है इसलिए चुप हैं. लालू यादव ने पूरे बिहार को धोखा दिया और अब अपने बच्चों को भी अपराधी बना दिया, उन्हें अपनी गलती माननी चाहिए और बिहार के लोगों से माफी मांगनी चाहिए.