निर्दोषो को मारकर कौन से जन्नत जाओगे, इसी धरती पर कुत्ते की मौत मारे जाओगे : गीता फोगट


अनंतनाग के बटेंगू में आतंकियों द्वारा अमरनाथ श्रद्धालुओं और सुरक्षाबलों के काफिले किए गए हमले के खिलाफ अब सोशल मीडिया भी कड़ी प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई है।

भारत की स्टार महिला पहलवान गीता फोगाट ने तो ट्विटर पर इस हमले की कड़ी निंदा करते कह दिया  कि बहुत हो गई अब आतंक की निंदा, जलाना पड़ेगा इनको जिंदा। 

उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि निहत्थों पे गोली बरसा के कौन सी जन्नत जाओगे तुम इसी धरती पे कुत्तों की तरह मारे जाओगे। 

वहीं टीम इंडिया के अगले कोच की दौड़ में शामिल भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने भी इस हमले में मारे गए यात्रियों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की है। 

जानकारी के अनुसार दक्षिण कश्मीर में अनंतनाग के बटेंगू में सोमवार रात  इस्लामिक आतंकियों ने अमरनाथ श्रद्धालुओं और सुरक्षाबलों के काफिले पर हमला किया। गोलीबारी में बस में सवार सात श्रद्धालुओं की मौत हो गई, जबकि 12 श्रद्धालु और पांच पुलिसकर्मी घायल हुए हैं।

हमले के बाद मोटरसाइकिल सवार इस्लामिक आतंकी भाग निकले। पूरे इलाके में अलर्ट घोषित करते हुए श्रीनगर से जवाहर सुरंग तक राष्ट्रीय राजमार्ग पर वाहनों की आवाजाही रोक दी गई है। बस में सभी श्रद्धालु गुजरात के हिम्मतनगर के बताए गए हैं। मृतकों में पांच महिलाएं और दो पुरुष श्रद्धालु शामिल हैं।

वहीं केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले में अमरनाथ यात्रियों की मौत की पृष्ठभूमि में उच्च स्तरीय बैठक बुलाई है। राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल, गृह मंत्रालय, खुफिया एजेंसियों और केन्द्रीय अद्र्धसैनिक बल के शीर्ष अधिकारी इस बैठक में शामिल हो रहे हैं।