वीडियो : चीन के ख़िलाफ़ बड़ी मुहिम, दो करोड़ ने देखा विडियो, चीन को 6 महीने में बर्बाद कर देने की मुहीम


आज रात 12 बजे से चीन के सारे प्रोडक्ट पर ताला फुल बैन मुहीम…

भारत (India) के पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का बड़ा फैसला आज रात 12 बजे के बाद चीन के सारे प्रोडक्ट (product) भारत में बैन किए जा रहे है. बता दे सिक्किम (Sikkim) में चीन सेनिको द्वारा की जा रही घुसपैठ को लेकर भारत ने लिया बड़ा फैसला. एक इंटरव्यू के दौरान चीन (China) के पीएम ने कहा था की अगर भारत उनकी बात नही मानेगा तो उन्हें युद्ध के लिए त्यार रहना चाहिए.

हाल ही में कुछ दिन पहले हिन्द महासागर (Indian Ocean) पर चीन ने अपने 14 लड़ाकू विमान भेजे थे. जिसके बाद भारत और चीन के बीच युद्ध की आशंका जताई जा रही है. दरअसल चीन पर चुपी साधे भारत के पीएम मोदी पर कई तरह के सवाल उठने लगे थे. कुछ दिनों पहले विदेश से लोटे कांग्रेस (Congress) नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था. पीएम नरेंद्र मोदी इस मामले में चुप क्यों है ? चीन लगातार बॉर्डर पर घुसपैठ किये जा रहा है.

हालांकि पिछले दिनों चीनी सैनिकों और भारतीय सैनिकों (Indian soldiers) के बीच हाथापाई हुई थी. जिसका विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. खैर, आप लोगो को पता ही होगा की भारत में ज्यादातर सामान चीन का ही होता है. जिसके द्वारा चीन भारत का फायदा उठा रहा है और आज पीएम नरेंद्र मोदी जी ने बड़ा फैसला लेते हुए कहा की रात 12 बजे के बाद चीन के सारे प्रोडक्ट भारत में बैन किए जा रहे है.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो :-