मोदी-डोवाल ने कश्मीर भेजे 100 स्पेशल कमांडो,कहा - आतंकियों का कटा सिर लेकर ही लौटना



अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले से देश ही नहीं सरकार भी गुस्से में है। पीएम मोदी और NSA डोभाल के बीच हमले को लेकर बैठक हुई।

बैठक में आतंकियों को ढ़ृंढकर मारने का प्लान तैयार किया गया है। पीएम मोदी ने अजीत डोभाल को जिम्मेदारी दी है कि कोई भी आतंकी बचना नहीं चाहिए। इसके लिए सरकार कश्मीर में 100 स्पेशल कमांडो भेज रही है। 

इससे पहले कल रात अमरनाथ यात्रा पर हुए आतंकी हमले में मारे गए लोगों के शव सूरत पहुंच गए हैं। गुजरात के CM विजय रूपानी शवों को लेने पहुंचे। कल रात मारे गए लोगों के परिजन भी एयरपोर्ट पहुंचे। किसी का भाई आया तो किसी का बेटा। उन्होंने पत्रकारों से कहा कि उन्हें कोई मुआवजा नहीं चाहिए, उन्हें सिर्फ आतंकियों की मौत चाहिए।

घायल लोगों ने कहा कि ड्राइवर सलीम के साहस की तारीफ करनी होगी। उन्होंने कहा कि ड्राइवरसलीम को 50 लाख रुपए का इनाम मिलना चाहिए क्योंकि वो बेहद गरीब है और उसने अपनी जानपर खेलकर हमें बचाया है।

इस हमले में सात यात्रियों की मौत हो गई है जबकि 19 से ज्यादा लोग घायल हैं। मरने वालों में पांच महिलाएं शामिल हैं। आईबी सूत्रों को मुताबिक, लश्कर-ए-तैयबा और हिजबुल मुजाहिद्दीन दोनों आतंकी संगठनों ने मिलकर इस आतंकी हमले को अंजाम दिया है।

कहा जा रहा है कि इस्माइल नाम का लश्कर का आतंकी इस हमले को लीड कर रहा था। इसके साथ दो पाकिस्तानी आतंकी और दो स्थानीय आतंकी शामिल थे।