ट्रंप ने दी पाकिस्तान को चेतावनी, भारतीय सीमा में हमला बंद करो वरना…

Image result for trump and nawaz sharif

अमरीका के राष्ट्रपति ने माना पाकिस्तान को भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव के लिए जिम्मेदार !

दोस्तों ये बात तो आज पूरी दुनिया जान गयी है कि भारत और पाकिस्तान के रिश्तो में दरार आ गयी है जिसका कारण पाकिस्तान है ऐसे में अमरीका के राष्ट्रपति ट्रंप को भी लगता है कि पाकिस्तान की वजह से ही भारत और पाक के रिश्ते बिगड़े है बता दें भारत में मोदी सरकार आने के बाद भारत और अमरीका काफी अच्छे दोस्त बन गए है .

पाकिस्तान लगातार सीजरफायर का उलंघन कर रहा है ये बात अब किसी मीडिया को बताने की आवश्यकता नही रही ट्रंप ने साबित कर दिया है कि वह सच का साथ देता है उसने पाकिस्तान का साथ न देकर भारत का साथ दिया है उसका कहना है कि पाकिस्तान ही भारत को बार-बार युद्ध के लिए उकसा रहा है .

आपको याद होगा पिछले कुछ दिनों में विपक्ष ने PM मोदी के विदेशी दौरों पर सवाल खड़ा किया था तो उसका जवाब अब मिलने लगा है . आपकी जानकारी के लिए बता दें ट्रंप प्रशासन की तरफ से कहा गया है कि यदि अब भी पाकिस्तान भारत की सीमा पर हमले करता है तो हालात बिगड़ सकते है और इसकी जिम्मेदारी पाकिस्तान की होगी .

भारत ने पाकिस्तान को सुधरने के कितने मौके दिए लेकिन पाकिस्तान एक के बाद एक नापाक हरकते करता जा रहा है उरी हमले से लेकर सुकमा हमले तक उसने हमारे देश के सैनिको को चोट पहुंचाई यहाँ तक कि हमारे देश का शहीद सैनिको के मृत शवो के साथ भी बर्बरता दिखाई है ऐसे में भारत के लिए ये बेहद जरुरी हो गया था कि वह पाकिस्तान को जवाब दें और इसकी मांग पूरी देश कर चूका है .


Loading...